लीक हुआ विक्की कौशल का लुक

लंबे-लंबे बाल और दाढ़ी, माथे पर तिलक, गले में माला

लीक हुआ विक्की कौशल का लुक

मुंबई- विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म छावा की शूटिंग में बिजी हैं और अब वहां से उनका लुक जमकर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टरों में से एक विक्की कौशल इन दिनों ऐतिहासिक ड्रामा ‘छावा: द ग्रेट वॉरियर’ पर जमकर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना पूरा लुक चेंज किया है और उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी इस फिल्म के लुक को धांसू देने के लिए रखा हुआ है. इसी बीच में उरी एक्टर की सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें वो छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में काफी जंच रहे हैं और उनकी ये फोटो देखकर फैंस उनकर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी मेहनत पर उन्हें सराह रहे हैं

.

संभाजी महाराज के किरदार में विक्की कौशल - विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विक्की, छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए एक्टर जमकर मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक चेंज किया है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों में विक्की स्लीवलेस कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहे हैं.

तिलक वाले लुक में दिखे विक्की - विक्की की सेट जो फोटोज वायरल हो रही है उसमें वो लंबे-लंबे बाल और दाढ़ी, माथे पर तिलक, गले में माला… माथे पर त्रिपुंड धारण किए और गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिख रहे हैं. विक्की कौशल के इस दमदार अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. ये तस्वीरें किसी जंगल में शूटिंग के दौरान ली थी. इस फिल्म के लिए एक्टर ने तीरंदाजी, घुड़सवारी और तलवारबाजी के अलावा वो फिल्म के लिए खास भाषा की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.