चहल को टीम में नहीं रखने का अफसोस किसको !

आईपीएल की पिछली नीलामी में गलत आकलन के चलते हुई आरसीबी से चूक!

चहल को टीम में नहीं रखने का अफसोस किसको !

बेंगलुरु-  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लंबे समय तक युजवेंद्र चहल ने अपनी टीम में नहीं रखा, बे बे बे और फ्रेंचाइजी के पूर्व क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने मंगलवार को जोर से कहा कि आईपीएल की पिछली फिल्मों में गलत एस्क्यूम का कारण वे इस लेग स्पिनर को अपने साथ रखते हैं। रखरखाव में विफलता.

चहल ने रचा इतिहास -   हेसन ने जियो सिनेमा पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा से बात करते हुए कहा, युजी (चहल) एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे लेकर मैं तब तक निराश हूं जब तक मैं अपना रिश्ता खत्म नहीं कर पाता और शायद उसके बाद भी, वह एक उत्कृष्ट कलाकार हैं, मुझे लगता है कि जब हर चक्र की बात आती है तो आपको यह होता है कि आप किसे रिटेन (अपने साथ जोड़ना) करना चाहते हैं।

हेसन ने कहा, अगर आप केवल तीन खिलाड़ियों को रिटेन करते हैं तो आपको नीलामी में चार करोड़ रुपये अतिरिक्त मिलते हैं, इस तरह हमें हर्षल (पटेल) और युजी दोनों को मौका मिलता है। हेसन ने कहा कि चहल का नाम फिल्म में काफी देर से आया और तब तक फ्रैंच ने सबसे पहले इंडिनाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा को खरीदा था।

हसरंगा के बाद कोई विकल्प नहीं था - हेसन ने कहा कि, जब ऑस्कर का सीरियल आया और युजवेंद्र चहल 65वें नंबर पर था, युजी के बाद कोई और स्पिनर नहीं था जिसमें हमारी भूमिका थी। हेसन ने कहा, अगर हमें युजी नहीं मिला तो हम स्पष्ट रूप से एक अन्य विकल्प के रूप में हसरंगा में रुचि रखते थे, इसलिए हमने उसकी बोली के लिए और फिर एक बार जब हमें हसरंगा मिल गया तो इसका मतलब यह था कि हम युजी के लिए नहीं जा सकते।चहल ने आईपीएल में 153 मैचों में 21.60 के औसत से 200 विकेट लिए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 40 रन पर पांच विकेट है। वह सोमवार को जयपुर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान इस क्षेत्र में पहुंचे। हेसन ने 2019-2023 तक बेंगलुरु फ्रेंचाइजी क्रिकेट के निदेशक के रूप में काम किया।